airtel me start service ko deactivate kese kare

airtel me start service ko deactivate kese kare
Hello dosto me reetesh chandrawanshi kese ho ap sab ummid h ap sab thik hoge dosto aj ham is post ki madad se airtel sim me activate service ko check karenge or yadi activate h to usko deactivate karenge



Dosto kabhi kabhi kabhi hamare sath yesa hota h ki sim me koi service anjane me activate ho jati h or usse hamara balance less hota rehta h or ham paresan ho jate h ki pese kyon kat rahe h kabhi kabhi jab ham customer care call karte h to call bhi nahi lagta yese me ham us service ko deactivate nahi kar pate par ham ek code se sim me activate service ko check kar sakte h or delete bhi kar sakte h to chaliye dosto start karte h

      Apni pic google+ me save kese rakhe

Airtel me activate service ko deactivate kese kare -

1. Sabse pehle phone me jaye

2. Yaha par *121# dial kare or airtel sim se call kare

3. Ab mobile me ek pop-up msg show hoga

      Mobile me document kese banaye

4. Yaha apko bohot sare option dikhai denge apko 6. Other services bala option dikhai dega to apko niche 6 likhna h or send Par click karna h



5. Ab apko 1 start/stop service dikhai dega niche 1 likhe or send kare



6. Ab 2 stop a service dikhai dega niche 2 likhe or send kare



7. Apke no. Me jo bhi service activate hogi yaha par dikhai degi yadi nahi hogi to nahi dikhai degi jo bhi service ko deactivate katna h uske sath vale no. Dale or send kare


      Google me apni detail kese show kare

Is prakar se ham apne no. Me active service ko deactivate kar sakte h Ummid karta hu dosto apko ye post jaroor pasand ayi hogi yadi apko koi problem ho to ap mujhe comments katna me apki help jaroor karunga  next post me fir se milenge tab tak ke liye bye good luck..

Comments

Post a Comment

Popular posts from this blog

How to Make Any LED TV a Smart TV

How to Change Mobile Keyboard Size (Updated 2020)

How to break mobile screen lock / Remove Screen Lock