Facebook email login alert start kese kare

Facebook email login alert start kese kare
Hello friends aj is post me me apko bataunga ki facebook id me email login alert start kese karte h iske bare me bata raha hu


Friends sabhi log apne account ko safe or secure rakhna chahte h isi liye bohot se log apne account ko sabhi security rules ko follow karte h jese,facebook login alert, Facebook email alert , tew step verification ye sabhi security ke option ko on rakhte h

Aj me is post me facebook email login alert ke bare me bata raha hu jisse apko aasani se pata chal jayega yadi koi apka Facebook account access karenge to
      Facebook page me tab add or customize kese kare

Facebook email login alert kya h - 
Facebook login alert ka use karne se jab bhi hamara facebook account login hota h to hame hamari register mail id me login alert mail ajata h jisse hame pata chal jata h ki hamara account kahi or login hua h or ham apne account me fast action kar sakte h

Facebook email login alert ki sabse badi khas bat h jese hi new device me hamari id open hoti h hamare registered gmail account me mail aajta h usse pata chal jata h ki hamara account kahi login hua h to chaliye friends jante h login alert kese start kar sakte h
       Facebook page or group link kese kare

Facebook email login alert start kese kare -

Facebook account me email login alert start karne ke liye pehle apko apne facebook account me apna gmail id add karna hoga or add karne ke bad gmail id ko verify karna padega to ham pehle apne Facebook account me gmail id add or verify kar lete h

1. sabse pehle apni Facebook id  login kare

2. Ab ap account settings par click kare

      Facebook massage link kese pata kare

3. Ab ap general par click kare

4. Ab ap yaha par email par click kare

5. Ab ap add email par click kare

6. Ab yaha par apni email dale or add email par click kare

      Facebook post me comments off kese kare

7. Ab apne apne account me gamil id add kar liye h

Ab apke facebook account me gmail id add ho gayi h ap apko email login start karna h to chaliye start karte h

Facebook me email login alert start kese kare -
Facebook account me email login alert start karne ke liye apke facebook account me gmail id registered honi chahiye yadi apke account me gmail id registered h to chaliye friends start karte h

1. Sabse pehle ap play store se facebook app download or install kar lijiye

2. Ab facebook app me apna facebook id se login kare

3. Ab app me facebook open ho jane ke bad menu par click kare

      Facebook group me poll create kese kare

4. Ab account settings par click kare

5. Ab ap yaha par security par click kare

6. Ab ap setting up extra security section me jaye or get alert about unrecognized login par click kare


7. Ab ap yaha par email par click kare


8. Get email alerts ke aage tick kare or save par click kare


9. Ab apke Facebook account me email login alert start ho gaya h

Is prakar se ham apne facebook account me email login alert start kar sakte h or kisi device me fb account open hone par hame mail me login alert mil jayega

      Facebook group me post pin kese kare

Friends kesi lagi ye post batana jarur yadi apko koi problem aaye to ap comments karna me apki help jarur karunga next post me fir se milenge tab tak ke liye bye.....

Comments

Popular posts from this blog

How to Make Any LED TV a Smart TV

How to Change Mobile Keyboard Size (Updated 2020)

How to break mobile screen lock / Remove Screen Lock